Internet Tips & Tricks

Project Work से पैसे कमाए Without Invest Easily And Fast [Hindi]

Hello, India में बहुत से Projects और Investment Companies आई और गई ! कुछ एक ने लोगों का पैसा Double कर दिया और कुछ के पास जो था वही लेकर भाग गयी ! जरुरी नहीं की हर एक Investment Company या Project से हमें फायदा हो लेकिन अभी भी Internet पर ऐसे बहुत से लोग है जो की Welcome Offer को भी इतना Series ले लेते है की उससे भी लाखो कमा लेते है! Dotson आज के युग में 98% पैसा ही सब कुछ होता है ! अगर आप आज ये बात मानने को तैयार नहीं है तो आने वाले दिनों में पता चल जायेगा ! की पैसे के बिना कुछ भी नहीं है !

 

आज Es Article में मैं आपको एक ऐसे Project के बारे में बताने वाला हूँ ! जिससे आप करोडपति तो नहीं लेकिन १ लाख तक तो कमा सकते है! घर बैठे तो नहीं लेकिन थोड़ी मेहनत करके जरुर कमा सकते है ! इस Project में आपको १ पैसे का भी Investment नहीं करना है ! बल्कि आपको सामने से ही मिलेगा ! ऐसे Offers बार बार नहीं आते है ! तो चलिए सुरु करते है ! थोड़ी मेहनत के साथ !

इस Website का नाम है Projectss सबसे पहले आपको Es Website पर जाना है ! Https://Projectss.Xyz और आपको Rajister करना है ! Registration की Process सरल है ! Name, Email, Password,

 

यह भी पढ़ें :-

  1. Update Vs Upgrade में क्या अंतर है ? पूरी जानकारी
  2. Instagram के अनजाने Top 15 Facts की जानकारी
  3. Android Device के कुछ छिपे हुए Features जो आपको जरुर जानने चाहिये

Successful Ragister होने के बाद आपको अपने Account में Login होना है ! Login होते ही आपके Account में आपको 10 Rs का Bonus मिलेगा ! अब आपको Simply अपने कुछ सरल DocuMents को Verify करना है जिससे उनको लगे की आप Fack User नहीं है ! अभी आपका Dashboard पूरी तरह Fully Functional नहीं है ! जब तक आपके Documents पूरी तरह Verify नहीं होंगे तब तक आप इसमे कुछ नहीं कर सकते है ! सबसे पहले आपको इसमे अपना Document Verify करना है !

  1. Pan Card
  2. Aadhar Card
  3. Bank Account ( जिसमे आपको Withdrawal किया जायेगा )
  4. Photo – आपका अच्छा सा और Clear Photo !

1. Pan Card  – Pan Card Company इसलिए लेती है क्यूंकि Company को अपने पुरे लेंन देंन की जानकारी को Income Tax वालों को दिख्नना होता है ! और बिना Income Tax की File में दिखाये गए पैसे २ Number के या गलत काम के माने जाते है !

2. Aadhar Card – ये इसलिए है की जब से मोदी जी ने Aadhar Card Start किया है तब से हर एक Document में Aadhar Card Required हो गया है !

3.Account No – जिसमे आपको आपके पैसे Send किये जायेंगे !

अगर इतना आपके पास है तो आप Es Website से आसानी से पैसे कमा सकते हो ! वो भी बिना Investment के !

Login करते ही आपके सामने एक Form दिखेगा आपको उसमे अपनी Normal Detail Fill करना है और Submit करना है अगर ये Account आपके नाम से है तो सबसे पहले आपको Self डालकर Form Submit करना है और जब आप Next Time किसी को Member बनाते है तो Family लिखकर Submitकरना है ! निचे दिए गए Form में आपको Image Upload करना है !

अपने Pan Card का Photo खींचकर Upload करना है और जहाँ पर Showing Photo लिखा है वहां अपने आधार कार्ड की सामने से फोटो खींचकरUpload करना है और जहाँ Back लिखा है वहां पीछे की फोटो खींचकर Upload करना है! Last में आपको अपनी खुद की Passport Size फोटो Uploadकरना है ! और Upload File पर Click करना है ! आपको ये दोनों Form एक साथ Submit करना है और एक ही बार Submit करना है ! यानि की पहलेform और बाद में Image !

अब बात आती है की आपको पैसे कैसे मिलेंगे ! सबसे पहले आपको Rajister करने के 10 RS मिलेंगे जब आप अपने Document Verify करवाओगे तो आपको 70 रूपये तक Balance मिलेगा ! अपने Document Verify करवाने के बाद आपको अगर और पैसा कमाना है तो आपको अपने Family Memberको Add करना है ! यानि की Self और Family Option में से Family Option को Choose करके अपनी Family के Document को Upload करना है जब आप 3 या 4 लोगों को Add कर Do यानि 200 Rs तक कमा लोगे तो आपके Dashboard में Automatic Withdrawal का Option आ जायेगा और आप वहां से आसानी से Withdrawal कर सकते है !

Minimum Withdraw 200 ही होगा इसलिए आप अपने Friends के Document भी Add कर सकते है ! और Family के भी जिसका भी करें Detail सही सही डालें ! Document को Verify होने में करीब 4 दिन लगेगा इसलिए आप जितने चाहे एक दिन में Submit कर सकते है !

तो Dotson अगर आपको ये Post पसंद आये तो Facebook पर Like जरुर करें RaviKRanjan.com को Daily Visit करे Thanks For Read This Article.

यह भी पढ़ें :-

  1. Writing Skills के ज़रिये ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए ? पूरी जानकारी
  2. Blog की Traffic कैसे बढ़ाये ? 3 Easy & Basic Way
  3. गूगल के Top 10 अजीब और अनजाने Facts की पूरी जानकारी
  4. Blogspot Vs WordPress कौन सा बेहतर है ? क्या Use करे ?
  5. Top 10 Indian Bloggers और उनकी Earnings Report
  6. Bloggers के लिए 6 उपयोगी Health Tips
  7. Hindi Blog को SEO कैसे करे: Case Study
  8. 8 Skills की Help से Professional Blogger कैसे बने
  9. Blogger और WordPress Blog के लिए Privacy Policy Page कैसे बनाएं ?
  10. Free Blog कैसे बनाए – Blogging के बारे में पूरी जानकारी
  11. अपने Blog की Traffic कैसे बढ़ाये पूरी जानकारी
  12. College Students के लिए 9 Blogging Tips
  13. Blogging से पैसे कैसे कमाए ? पूरी जानकारी

View All

Ravi K Ranjan

Hi, i am Ravi K Ranjan. MD & CEO of Magatron Animation Pvt. Ltd. Company Started From 6 January 2014. My Business Skill is Graphics Designing, Web Designing, Domain and Hosting Services Provider, Online/Offline eBook Making, Online Advertising.

https://ravikranjan.com/about-us/